फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस सातवें आसमान पर हैं. हर्षद चोपड़ा और विधि राठौड़ ने आखिरकार शादी कर ली। पिछले कई दिनों से अभिरा की शादी शो की सबसे बड़ी हाइलाइट रही है। उनकी इस रील शादी की भव्यता देख दर्शकों के होश उड़ गए। अभिरा की शादी के ट्रैक पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा डाला।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिरा की शादी के लुक को भव्य और भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शादी के पैमाने का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अक्षरा ने डायमंड जड़ित लहंगा पहना था. जिसकी कीमत 2 लाख 35 हजार बताई गई थी। इतने पर ही मेकर्स नहीं रुके, इस शादी का बजट आपके अनुमान से काफी ज्यादा है. तो देर किस बात की, जानिए अभिरा की शादी में कितना खर्च हुआ।

अभिरा की ड्रीमी वेडिंग में सब कुछ अनोखा था। शादी राजस्थान के समोदे पैलेस में हुई। यह महल राजस्थान के लोकप्रिय विवाह स्थलों में से एक है। अभिरा की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी से प्रेरित थी। प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। चैनल चाहता था कि शादी भव्य हो। इससे पहले भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आई शादियां काफी बड़ी और शाही रही हैं। निर्माता राजन शाही की टीम ने पूरे महीने वेडिंग ट्रैक के लिए लोकेशन की तलाश की। चैनल से शादी का खर्चा करीब 2 करोड़ रुपए आ गया है। समोदे पैलेस में 2-3 दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग का औसत खर्च 30-50 लाख है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की पूरी कास्ट 10 दिनों तक रिजॉर्ट में रुकी थी। उन्हें बेहतरीन सुइट दिया गया, जिसकी कीमत 10-16 हजार प्रति रात थी।

Related News