राज कुंद्रा, जो वर्तमान में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है, उनकी जमानत की याचिका को 28 जुलाई को निचली अदालत ने खारिज कर दिया था। कुछ अभिनेत्रियां राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं, जिस पर उन पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है। वहीं शर्लिन चोपड़ा ने उन पर यौन दुराचार का आरोप लगायाहै।


अभिनेत्री कथित तौर पर पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ से पेश हुई थी। उसने अप्रैल 2021 में राज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 और 506, 354 (ए) (बी) (डी), 509, भारतीय दंड संहिता की धारा67, 67 (A), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008, महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम 1986 की धारा 3 और 4 के तहत आरोप लगाया गया था।

अपनी शिकायत में, शर्लिन ने खुलासा किया कि 2019 की शुरुआत में, राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक प्रपोजल के बारे में चर्चा करने के लिए बुलाया थ। 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद, शर्लिन ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस के कारण राज उसके घर आया था।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि राज उन्हें जबरदस्ती किस करने लगा जिसका उन्होंने विरोध किया। उसने यह भी दावा किया कि वह एक विवाहित पुरुष के साथ इन्वॉल्व नहीं होना चाहती थी और अपने बिजनेस को इन सबके बीच नहीं लाना चाहती थी। तब राज ने उसे बताया कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता ठीक नहीं है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहता था।

शर्लिन ने आगे विस्तार से बताया कि उसने उसे रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी। थोड़ी देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गई।

19 जुलाई को राज की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने राज के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ दिन पहले पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी.

Related News