मुनव्वर फारुकी इस समय लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। रियलिटी शो लॉक अप में उनके अभिनय ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया और उन्होंने शो का सीजन 1 जीता। अपने गुप्त रहस्यों को उजागर करने से लेकर प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा के साथ अपने नकली रोमांस तक, स्टैंडअप कॉमेडियन ने लॉक अप जीतने के लिए हर संभव कोशिश की। फैंस ने उनके लिए हैशटैग तक बना लिया और उन्हें मुंजली (मुनव्वर+अंजलि) बुलाने लगे। हालांकि, मुनव्वर के शो से बाहर आने के बाद, उन्होंने दुनिया को अपनी असली लेडीलव नाज़िला सीताशी से मिलवाया और इससे मुंजाली के प्रशंसकों का दिल टूट गया।

हाल ही में, मुनव्वर से उनकी गर्लफ्रेंड नाज़िला की उनकी और अंजलि की नकली प्रेम कहानी पर प्रतिक्रिया के बारे में सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया, "मुझे पता है कि उसके लिए यह सब देखना आसान नहीं रहा होगा क्योंकि मैं और अंजलि बहुत करीब थे और वह इससे गुज़री है। लेकिन, उसने खेल को समझा और मेरा साथ दिया। सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे मुझ पर पूरा भरोसा था।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने जानबूझकर शो में नाज़िला के साथ अपने रिश्ते के बारे में छुपाया, तो उन्होंने कहा, "मेरी लव लाइफ हमेशा निजी थी, और चूंकि मैं शो में था और वह इसके बाहर थी, इसलिए मेरे लिए इस बारे में बात करना सही नहीं था। .मुझे उसके साथ इस पर चर्चा करनी थी और फिर निर्णय लेना था। एक बार जब मैं बाहर आया, तो मैंने उससे बात की और फिर खुलासा किया कि मैं एक रिलेशन में था। इसे गुप्त रखने का इरादा नहीं था।"

वहीं बात करें नजीला की तो जब से मुनव्वर ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर की है तब से उन्होंने काफी हलचल मचा रखी है. उनके फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. लवबर्ड्स ने पब्लिक अपीयरेंस भी देना शुरू कर दिया है और सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। यह जोड़ा मूवी डिनर डेट पर भी गया था और पापराज़ी द्वारा क्लिक किया गया था। मुनव्वर अभी अपनी लोकप्रियता का हर संभव तरीके से फायदा उठा रहे हैं।

Related News