इंटरनेट डेस्क| नेहा कक्कड़ बॉलीवुड के उन सिंगर्स में से है जिसने पिछले कुछ समय में काफी हिट सॉन्ग दिए है। लेकिन इस दिनों नेहा उसी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल पर जज बनने को लेकर खबरों में है, जहां से उसने अपने करियर की शुरुआत की थी। जी हां, नेहा 2006 के इंडियन आइडल में प्रतिभागी के तौर पर नजर आई थी और अब नेहा इस साल उसी शो पर जज के तौर पर नजर आ रही है।

नेहा कक्कड़ को बहुत जल्दी इमोशनल होने के लिए जाना जाता है। आपने अक्सर कई शोज में उन्हें रोते हुए देखा होगा। इसी तरह, वह उन प्रतिभागियों पर भी प्यार करती है जो वह पसंद करती है। हालाँकि नेहा को अपनी जल्दी भावुक होने की इस आदत के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा। शो के लिए ऑडिशन के दौरान नेहा अपने गुरु के निधन की बात सुनकर रोने लगी। नेहा के गुरु का बेटा ऑडिशन में आया था और उसी ने यह खबर दी थी। यह सुनने के बाद नेहा खुद को रोक नहीं सकी और सेट पर ही रोने लगी।

इसके बाद लोगों ने नेहा को इस आदत की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस ट्रोल का जवाब देते हुए नेहा ने कहा कि वह बहुत इमोशनल है और किसी के लिए भी खुद को बदल नहीं सकती है।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किये गए एक पोस्ट में लिखा कि जो लोग मुझे रोने के लिए ट्रोल कर रहे है, प्लीज मुझे जोर जोर से हंसने के लिए भी ट्रोल करें। और आप लोग मुझे जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए ट्रोल क्यों नहीं करते है। जैसी मैं रियल लाइफ में हूँ, वैसी ही कैमरा के आगे हूँ। कैमरा मेरा व्यक्तित्व नहीं बदल सकता है। हां, मैं इमोशनल हूँ और मुझे इस पर गर्व है। मैं दूसरे लोगों की तरह पत्थर दिल नहीं हूँ और लोगों की भावनाओं को समझती हूँ।

नेहा ने ये भी कहा कि इस तरह से ट्रॉल्लिंग और मिम्स देखकर उन्हें भी हंसी आती है। और इंडियन आइडल में सिर्फ अच्छे सिंगर्स को लिया जाता है न कि उनको जिनकी कहानी दुखभरी होती है। दरअसल सोशल मीडिया पर कई लोग इस बात को भी उछाल रहे थे कि इस रियलिटी शो में सेलेक्ट उन्हीं को किया जाता है जिनकी कोई दुखभरी कहानी होती है।

बता दें कि नेहा सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल और विशाल ददलानी और अनु मालिक के साथ जज के तौर पर नजर आएगी। यह शो हर शनिवार को प्रसारित किया जाएगा।

Related News