महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों का संचालन फिर से शुरू होने के साथ, बॉलीवुड को अब आधिकारिक तौर पर सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज करने की अनुमति मिल गई है। जहां कई फिल्मों ने पहले ही अपने रिलीज शेड्यूल की घोषणा कर दी है, आयुष्मान खुराना की अनेक और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 ने अब अपनी रिलीज की तारीखों की पुष्टि कर दी है।

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 अब 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन एक एक्शन अवतार में हैं और इसमें दिव्या खोसला कुमार भी हैं। सत्यमेव जयते 2 गुरुवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। सिनेमाघरों में एक्शन और मनोरंजन को फिर से दोहराते हुए #सत्यमेव जयते2, सोमवार, 25 अक्टूबर को ट्रेलर आउट, निखिल आडवाणी ने लिखा।

निर्देशक अनुभव सिन्हा अनेक के साथ आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म, जिसे एक कठिन सामाजिक-राजनीतिक नाटक माना जाता है, 31 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

आयुष्मान ने घोषणा को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा, “एक ऐसे चरित्र के लिए @anubhavsinhaa के साथ फिर से जुड़कर रोमांचित हूं, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर कर दिया और #BhushanKumar को एक सपोर्ट सिस्टम के रूप में, #अनेक सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरुआत करेगा। इस सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर की तारीख को चिह्नित करें: 31.03.2022

अनेक एक स्पाई थ्रिलर बताई जा रही है जिसे नॉर्थ-ईस्ट में शूट किया गया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, सिन्हा ने एक बयान में कहा, "यह लिखना एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी और इसे बनाना मुश्किल था। हमने इसे उबड़-खाबड़ इलाके में शूट किया है लेकिन जो बात इसे खास बनाती है वह यह है कि टेकअवे इतना संतुष्टिदायक था। आयुष्मान के साथ फिर से काम करना एक खुशी की बात थी, जिन्होंने जोशुआ के अपने चित्रण के साथ कहानी में जान फूंक दी।

आयुष्मान ने एक बयान में साझा किया, “यह केवल एक बार होता है कि एक अभिनेता एक ऐसी कहानी के साथ आता है जो उसे अपने आराम क्षेत्र से बाहर कर देती है। जबकि मैंने हमेशा उपन्यास कहानियों का समर्थन किया है, अनेक ने मुझे नए उत्साह के साथ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। यह उस तरह की स्क्रिप्ट है जो एक व्यक्ति को अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित करती है। मुझे बहुत गर्व है कि हमने इस तरह की फिल्म बनाई है और इससे भी ज्यादा भाग्यशाली है कि मुझे इसे हेडलाइन करने का मौका मिला।

आयुष्मान और अनुभव इससे पहले आर्टिकल 15 पर सहयोग कर चुके हैं।

आयुष्मान की आने वाली फिल्मों में डॉक्टर जी, चंडीगढ़ करे आशिकी और एक्शन हीरो शामिल हैं।

Related News