बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। ये एक्ट्रेस अपनी खुद की ही नहीं सबकी फ़ेवरेट है। अपनी एक्टिंग के साथ अपने स्टाइल से करीना कई लोगों को फैशन गोल देती है। लाखों लोग उनके स्टाइल को फॉलो करते है। वहीं करीना कपूर खान का कहना है कि कोई दूसरा व्यक्ति उन्हें यह नहीं बता सकता कि उन्हें क्या करना है चाहे वह फिल्में हों, फैशन हो या उनकी निजी जिंदगी में ही क्यों ना हो। उनका का कहना है कि उन्होंने कभी भी किसी की तरह बनने की चाह नहीं रखी और इसी वजह से उन्हें हमेशा खुश रहने में मदद मिली है। वे कहती है कि 'मैं अपनी जिंदगी की कहानी की स्टार मैं खुद ही हूँ'।


दरसअल हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करीना ने ये सब कहते हुए कहा कि मुझे अपनी क्षमताओं के बारे में जानना मुझे खुद को सुरक्षित बनाता है। मैं कभी नहीं देखती कि दूसरे क्या कर रहे है, वे कौन सी फिल्म कर रहे है, कौन से निर्देशक - निर्माता के साथ काम कर रहे है। मुझे इन सब चीजों ने कभी परेशान नहीं किया। मैं अपनी कहानी की खुद स्टार हूँ। कोई और मुझे यह नहीं बता सकता कि मुझे क्या करना है। उन्होंने कहा कि एक इंसान के तौर पर, मैं अपने आप में बहुत खुश हूं। मैं हमेशा अपने करियर और निजी जिंदगी में लिए गए सभी निर्णयों से संतुष्ट रही हूँ। मैं हमेशा पहले से ओर बेहतर बनने के लिए काम करती रहीं हूँ और आगे भी करती रहूंगी।


दरसअल करीना को अभी कुछ दिन पहले उनके बेटे तैमूर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। जिसके बाद करीना ने इस ट्रोलिंग का जवाब अपने रेडियो शो पर भी लोगों को करीना ने दिया था। इसके बाद एक निजी इंटरव्यू पर भी करीना ने इन बात को जोर देते हुए देखा जा सकता है। आपको बता दें कि करीना बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस में से एक है। वे अपने लाइफ स्टाइल , घर - परिवार और फ़िल्मी करियर को भी संभालने में सफल रहीं है।


Related News