सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है, इस खबर से पूरी दुनिया को धक्का लगा है, आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय फिल्म अभिनेता थे। उन्होंने अपना करियर टेलीविजन इंडस्ट्री से शुरू किया था और बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में गिने जाते थे। पिछले कुछ सालों में सुशांत सिंह राजपूत का नाम बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चूका था। लेकिन जिसे सुशांत अपनी जान से ज्यादा चाहते हैं और जल्द शादी कर सकते थे। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम रिया चक्रवर्ती है। रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हैं। खबर की माने तो रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। जानकारों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत अपनी लेडी लव से शादी को लेकर काफी उत्साहित थे।

लॉकडाउन से पहले इन दोनों को कई बार एक साथ घूमते हुए भी देखा गया था। हाल ही में कुछ महीने पहले रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत छुट्टियां मनाने लद्दाख भी घूमने गए थे। अब खबर आ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही रिया चक्रवर्ती से शादी कर सकते हैं। लेकिन होनी को कुछ ओर ही मंजूर था।

Related News