गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस 16 ने घरवालों को एक हॉस्टल टास्क दिया, जिसमे घर को हॉस्टल के स्वरूप में बदल दिया गया है और लड़के-लड़कियों के बीच रोमांस भी हो रहा है। घर में खेल रहे कलाकारों को देखकर कॉलेज के दिनों की याद ताजा हो जाती है। सभी लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए पूरा प्रयास करते हैं। इसी के चलते सुम्बुत तौकीर और मैक स्टेन के बीच प्यारी बातें शुरू हो जाती है। इस बीच टीना दत्ता सौंदर्य शर्मा पर आरोप लगाती है कि वह राशन पर कब्जा कर रही है। वहीं टीना दत्ता और शालीन भनोट भी रोमांटिक होते नजर आते हैं। टीना दत्ता शालीन भनोट को बताती है कि वह उनके केयरलैस रुख से काफी परेशान है।

अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी रोमांटिक हो जाते हैं
इसी दौरान अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी रोमांटिक हो जाते हैं। दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं। उन दोनों को देखकर निमृत अहलूवालिया भी मुस्कुराने लगते हैं। दोनों के बीच में लकड़ी की एक दीवार भी नजर आ रही है। वहीं प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम के बीच घर के काम को लेकर काफी बहस हो जाती है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाती है।

निमृत कौर अहलूवालिया और गौतम सिंह विग मिसअंडरस्टैंडिंग को दूर करते हैं
वहीं निमृत कौर अहलूवालिया और गौतम सिंह विग भी अपनी मिसअंडरस्टैंडिंग को दूर करते हैं। इसके चलते गुरुवार का एपिसोड काफी दिलचस्प होता है। वैसे इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नौ सदस्य नॉमिनेटेड हैं। वहीं वीकेंड का वार इस बार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। अब तक शो से 2 लोग बेघर हो चुके है। शो ने अभी तक रफ्तार नहीं पकड़ी है।

Related News