राखी सावंत कंट्रोवर्सी क्वीन हैं और एक्ट्रेस टैग को स्वीकार करने से भी नहीं कतराती हैं. वह टेलीविजन उद्योग की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एंटरटेनमेंट कंटेंट के माध्यम से अपने लाखों फैंस का दिल जीता है। हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, राखी ने बचपन से अनजाने में की गई एक हरकत के बारे में बताया जिस से वह बहुत शर्मिंदा हुई।

राखी पहले तब चर्चा में थीं, जब वह आईटीए अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर एक चमकदार जैकेट पहने दिखाई दी थीं। वह एक साधारण काली पैंट और एक फिटिंग वाला टॉप पहने हुए दिखाई दे रही थी, जिसमें नेकलाइन पर फ्रिंज की एक परत थी। उनके हेडबैंड के बाईं ओर विशाल गुलाब था। वे अभिनेता रणवीर सिंह को बधाई देने के तरीके के लिए भी चर्चा में थी, उनके साथ राखी ने प्यारे और मजेदार पल साझा किए।

ईटाइम्स के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, राखी सावंत को एक ऐसी चीज के बारे में बोलने के लिए कहा गया था, जिसे उन्होंने बचपन में किया था जो कि उन्हें नहीं करनी चाहिए थी। अभिनेत्री पहले तो जवाब देने में काफी झिझक रही थी। फिर उन्होंने यह कहकर शुरुआत की कि "माँ मुझे मार डालेगी।"

कंडोम की घटना के बारे में बताते हुए राखी सावंत ने कहा, "जब मैं एक बच्ची थी और होली पर, मुझे नहीं पता था, मुझे अपने घर में एक गुब्बारा मिला। उसमे, मैंने रंग-बिरंगा पानी डाला और मैं उसे लोगों के चेहरे पर फेंक रही थी।सब मुझे गालियां दे रहे थे और उस वक्त मैं कह रही थी 'बुरा ना मानो होली है!' उस वक्त लोग कह रहे थे 'इडियट! आई विल किल यू!' मैंने कहा 'क्यों? होली है!' हर कोई मुझ पर चिल्ला रहा था और तब मुझे पता चला कि यह गुब्बारा नहीं था, यह कंडोम था।

Related News