सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां कोई भी चीज बहुत ही जल्दी वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया के जरिए बहुत से लोग रातों रात स्टार्स बन गए है। लेकिन जो पहले से ही स्टार है उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लेती है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के साथ।

जी हां, अभी हाल ही में बॉलीवुड की बेबो यानि अभिनेत्री करीना कपूर खान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो बहुत ही गार्जियर्स लग रही है।

करीना कपूर खान बहुत ही फोटोज वायरल हो रही है जिसमें वो खूबसूरत और कातिलाना अंदाज में नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री एक प्रोडक्ट के लॉन्चिंग इवेंट में शामिल हुई थी जिसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है और तहलका मचा रही है। वायरल हो रही इस फोटो में वो बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाई दे रही है। इवेंट के दौरान अभिनेत्री ने फोटोशूट कराया था जिसमें वो बेहद ग्लैमर्स अंदाज में नजर आ रही हैं।

बता दे कि वायरल हो रही इस फोटो में करीना ने ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ है जो उन पर बहुत ही अच्छा लग रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनका ये गाउन फैशन डिजाइनर मोनीशा जयसिंह द्वारा डिजाइन किया गया है।

करीना कपूर की फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे है और उन्हें करीना की ये फोटोज काफी पसंद आ रही है।

Related News