बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्हें बॉलीवुड और साउथ में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है लेकिन उनके फैंस उस समय चिंता में आ गए जब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट किया और अपने फ्रैक्चर हो जाने की बात कही और उसकी सर्जरी के हैदराबाद जाने के लिए कहा।

आपको बता दें की अभिनेता प्रकाश राज को गिरने के बाद एक छोटा सा फ्रैक्चर हुआ है। इस बात का खुलासा अभिनेता ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कियॉ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होने एक छोटा सा गिरना .. एक छोटा सा फ्रैक्चर . सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद जाना। मैं ठीक हो जाऊंगा चिंता की कोई बात नहीं .. मुझे अपने दुआओँ में रखना।

बॉलीवुड और साउथ के सबसे व्यस्त सितारों में से एक, प्रकाश राज इस समय एमएए (मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) के चुनावों में व्यस्त हैं जो सितंबर में होने वाले हैं। इसके अलावा प्रकाश राज तमिल अभिनेता धनुष की आगामी फिल्म 'थिरुचित्रम्बलम' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'नवरसा' का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Related News