कमाल आर खान के ट्वीट और बॉलीवुड में उनके खुले मजाक अक्सर उन्हें मुश्किल में डाल देते हैं। केआरके के नाम से लोकप्रिय अभिनेता-आलोचक को मलाड पुलिस ने 2020 में उनके द्वारा किए गए एक विवादास्पद ट्वीट के बाद गिरफ्तार किया था। केआरके को हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। युवा सेना सदस्य राहुल कनाल ने कमाल आर खान के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। केआरके को 2020 में इरफान और ऋषि कपूर के बारे में उनके संदिग्ध ट्वीट्स के बाद गिरफ्तार किया गया था।

कमाल आर खान अपने विवादित ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। केआरके को उनके खिलाफ 2020 में इरफान और ऋषि कपूर पर उनके सोशल मीडिया हमलों के लिए मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। केआरके के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, जिसके बाद उनके खिलाफ 2020 में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने शिकायत दर्ज की थी। उन्हें आज 30 अगस्त को रात 11 बजे बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसे आईपीसी की धारा 153ए, 294, 500, 501, 505, 67, 98 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

राहुल कनाल ने कहा- "कमल आर खान को आज मेरी शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं मुंबई पुलिस के इस कदम का स्वागत करता हूं। वह सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करता है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है। इस तरह का व्यवहार समाज में अस्वीकार्य है। उसे गिरफ्तार करके, मुंबई पुलिस ने बाहर भेज दिया है। ये ऐसे लोगों के खिलाफ एक कड़ा संदेश है।”

राहुल कनाल द्वारा दायर शिकायत की एक प्रति यहां दी गई है:

कमाल आर खान अक्सर बॉलीवुड पर अपने खुले हमलों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और परियोजनाओं का निर्माण भी किया है। वह बिग बॉस 3 का भी हिस्सा थे।

Related News