बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों के कारण राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा एक-दूसरे के साथ बदसूरत और गंदी लड़ाई में लिप्त हैं और मैंने भी साजिद खान पर आरोप लगाया है। बता दे की,वे सोशल मीडिया और मीडिया के सामने एक-दूसरे पर तरह-तरह के गंभीर आरोप लगा रहे हैं. अब राखी सावंत कहती हैं कि वह बिग बॉस 16 में जाकर साजिद से तरह-तरह के सवाल पूछना चाहती हैं।

राखी से बिग बॉस 16 के बारे में पूछा "आप जाएंगे तो धमाल होगा (यदि आप जाएंगे, तो बहुत मनोरंजन होगा)। राखी ने कहा, "तोह बोलो बिग बॉस वालो को मेरे को लेले मैं धमाल करुंगी, मैं दूध का दूध पानी का पानी करुंगी।

बता दे की,आगे कहा, "साजिद खान जी स्पेशल सॉल करुंगी माई (साजिद खान से विशेष सवाल पूछेंगे), जो भी जनता के सामने है पोचुंगी (जो भी सवाल आम तौर पर लोग पूछना चाहते हैं), जो सच है साजिद खान जी बता देंगे। (सच्चाई जो भी हो, साजिद खान ही बताएंगे).” उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता है, मेरा कोई हक्क नहीं बनता किसी से सॉल करने का (मुझे पता है, मुझे सवाल पूछने का अधिकार नहीं है),

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,साजिद खान उन लोगों में से एक थे जिनके नाम ने देश को हैरान कर दिया था। जिया खान, सलोनी चोपड़ा, अहाना कुमरा और लेखिका करिश्मा उपाध्याय उन महिलाओं में शामिल हैं, जिन्होंने निर्देशक साजिद खान पर यौन दुराचार का आरोप लगाया है। 2018 में साजिद के खिलाफ आरोप सामने आने के बाद भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्देशक संघ द्वारा उन्हें एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया था।

Related News