शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो के दौरान हुई थी। शो के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया और ये रिश्ता तब से चला आ रहा है।

इंटरनेट पर कई अफवाहें फैल रही थीं कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे से अलग होने की कगार पर हैं। बहरहाल, दोनों ने अफवाह को खारिज करते हुए आज एक आधिकारिक बयान जारी किया।

गुरुवार की सुबह इंटरनेट पर उनके अलग होने की अफवाहों से अफरा-तफरी मच गई। पिंकविला में प्रकाशित एक लेख के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया कि, “उनके बीच चीजें सही नहीं चल रही है। वे बहुत सी बातों पर झगड़ रहे थे और इसलिए, उन्होंने अलग होने का फैसला किया। ”

इस जोड़ी ने अब विभाजित अफवाहों का जवाब दिया है जो सुबह के शुरुआती घंटों से इंटरनेट पर प्रसारित हो रही हैं। राकेश और शमिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मीडिया आउटलेट से एक लेख की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सभी को प्यार। "

शमिता ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों फिलहाल शादी की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। फिलहाल यह जोड़ी साथ में क्वालिटी टाइम बिता रही है और साधारण चीजों का लुत्फ उठा रही है।

Related News