शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बट्टी गुल मीटर चालू' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अभिनेता अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है। पहले खबरें आई थी कि यह फिल्म जन्माष्टमी पर रिलीज की जाएगी लेकिन शूटिंग में देरी के कारण इसकी रिलीज तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा। फिल्म को पहले 31 अगस्त को रिलीज किया जाने वाला था, उसके बाद 14 सितंबर को अब खबरें आ रही है कि फिल्म 21 सितंबर 2018 को रिलीज होने वाली है।

'बट्टी गुल मीटर चालू' के अलावा के अलावा शाहिद कपूर के पास दक्षिण फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है। हालांकि नए सौदे के बारे में कोइ घोषणा नहीं की गई है। दिलचस्प बात यह है कि 'पद्मावत' अभिनेता ने ज़ी स्टूडियो के साथ तीन फिल्मों पर साइन किया है।

एक स्रोत ने बताया है कि अभिनेता की फीस में वृद्धि होगी क्योंकि वह तीनों फिल्मों को साइन कर चुके है। इसके अलावा स्रोत ने यह भी खुलासा किया कि शाहिद को 'बट्टी गुल मीटर चालू' के लिए 12 करोड़ की फीस दी जा रही है।

फिल्म 'बट्टी गुल मीटर चालू' के साथ शाहिद और श्रद्धा की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर नजर आएगी। इससे पहले दोनों 'हैदर' में साथ नजऱ आ चुके है। फिल्म काफी पसंद आई थी। हैदर में दोनों को साथ देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर और ज्यादा उत्साहित नजऱ आ रहे हैं। सभी की नजरें पद्मावत के बाद शाहिद कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' पर टिकी हुई है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखंड में हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह है जो 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म से ही नारायण सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Related News