अभिनेता सनी देओल को हाल ही में अपनी मां प्रकाश कौर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कौर अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं जो शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से दिखाई देती हैं। इन फोटोज में कौर ग्रे सूट में नजर आ रही हैं और उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ है। उनके बेटे और अभिनेता सनी देओल फिट दिख रहे थे क्योंकि उन्हें एक कैजुअल सफेद टी-शर्ट और डेनिम में देखा गया था।

धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जब उन्हें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से प्यार हो गया। 1980 में दोनों ने शादी कर ली। कौर ने अपने पति का बचाव किया था क्योंकि जनता ने अभिनेता की आलोचना की थी। क्यों केवल मेरे पति, कोई भी पुरुष चाहेगा कि हेमा मुझे पसंद करे। जब आधी इंडस्ट्री एक ही काम कर रही है तो कोई मेरे पति को वुमनाइजर कहने की हिम्मत कैसे कर सकता है?

सभी हीरो अफेयर्स कर रहे हैं और दूसरी बार शादी कर रहे हैं, ”उसने इंडिया टुडे को एक साक्षात्कार में बताया था।

कौर और धर्मेंद्र के एक साथ चार बच्चे हैं, दो बेटे बॉबी और सनी और दो बेटियां, विजेता और अजीता। कौर ने पहले यह भी कहा था कि शोले अभिनेता एक 'अच्छे पति' नहीं हो सकते हैं, लेकिन वह अपने बच्चों के लिए एक 'महान पिता' रहे हैं। उन्होंने कहा, 'उनके बच्चे उनसे बहुत प्यार करते हैं। वह उनकी कभी उपेक्षा नहीं करता।''

Related News