इस बार बिग बॉस 15' में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच देखने को मिली. किसी न किसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता नजर आया। शो में तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को एज शेम भी बना दिया। 4 महीने के इस सफर में न सिर्फ उन्हें बल्कि शमिता को कई कंटेस्टेंट्स ने एज शेम बना दिया। शमिता को 'आंटी' कहा जाता था, कई सितारे शमिता के समर्थन में आए और तेजस्वी द्वारा किए गए गलत टिप्पणियों पर अपना ध्यान रखा।

एक इंटरव्यू के मद्देनजर शमिता शेट्टी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। शमिता ने कहा कि उस घर के अंदर कई चीजें हुईं, जिसके बाद मुझे निशाने पर लाया गया। एक अलग स्तर पर, मुझे व्यक्तिगत हमलों का सामना करना पड़ा। 'आंटी' वाले कमेंट की बात है तो इसे बेहद गलत तरीके से बोला गया।

शमिता ने कहा, "मुझे नहीं पता कि लड़की ने यह कमेंट क्यों किया। एक टास्क था, जिसे मैं पूरा करना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मेरा दिमाग हर चीज से नहीं भटका, मगर यही उसकी सोच है। शायद इसी तरह उनका पालन-पोषण हुआ। मैं ऐसी बातें नहीं कहूंगी ।यदि आप महिला सशक्तिकरण के नारे लगाते हैं और फिर ऐसी टिप्पणी करते हैं, तो ये चीजें मेल नहीं खातीं।

इसके आगे शमिता ने कहा, "मुझे लगता है कि एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति की भावनाओं के प्रति थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए। उसे सोचना चाहिए, इस प्रकार सीमा को पार नहीं करना चाहिए। तेजस्वी ने मेरे साथ इस रेखा को कई बार पार किया है।" शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' के फिनाले में चौथे नंबर पर आ चुकी हैं।

Related News