डायरेक्टर एटली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से बेहद खास फोटो शेयर की है। इसमें वह थलपति विजय और शाहरुख खान के साथ बड़ी स्माइल देते हुए पोज दे रहे हैं। तीनों सितारों को मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है। सुपरस्टार्स को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं।

शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' से बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों पर है। 'जवान' को साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली बना रहे हैं। इस बीच एटली ने किंग खान के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में एक खास मेहमान ने शिरकत की, जिसे देखकर शाहरुख के साथ इंटरनेट पर फैंस खुशी से पागल हो गए हैं.

साथ नजर आए शाहरुख-विजय
ये खास मेहमान कोई और नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय हैं। डायरेक्टर एटली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से बेहद खास फोटो शेयर की है। इसमें वह विजय और शाहरुख खान के साथ खड़ी बड़ी स्माइल के साथ पोज दे रहे हैं। तीनों सितारों को मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए एटली ने लिखा, 'मैं अपने बर्थडे पर इससे ज्यादा और क्या मांग सकता हूं। मेरे स्तंभों के साथ अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन। मेरे प्यारे शाहरुख खान और मेरे भाई थलपति विजय।

फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं
कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि विजय फिल्म 'जवान' में कैमियो करने वाले हैं। ऐसे में अब एटली ने विजय और शाहरुख के साथ फोटो शेयर कर इन अफवाहों को हवा दी है. बॉलीवुड और साउथ के दोनों सुपरस्टार्स को एक फ्रेम में देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं. ऐसे में मजबूरी थी कि दोनों की फोटो वायरल हो जाए और हुआ भी ऐसा ही.

विजय और शाहरुख खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों सेलेब्स को एक साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. ट्विटर पर शाहरुख खान ट्रेंड कर रहे हैं. फैंस दोनों स्टार्स को 'लायन' और 'किंग' कह रहे हैं। कुछ फैन्स का ये भी कहना है कि दोनों स्टार्स की कॉम्बो में आग लग जाएगी. कुछ का कहना है कि यह साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फोटो है। यहां देखिए फैंस का रिएक्शन।

जवान का खलनायक कौन है?
वैसे अगर फिल्म 'जवान' की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें साउथ के एक और सुपरस्टार विजय सेतुपति विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' में चंदन का किरदार निभाने वाले विजय सेतुपति फिल्म में शाहरुख खान को टक्कर देंगे। खबर ये भी है कि विजय ने इस रोल को करने के लिए हां कर दी है. साथ ही 'विक्रम' की सफलता के बाद उन्होंने एटली से फीस के तौर पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है।

2023 में किंग खान करेंगे धमाका
फिल्म में शाहरुख और सेतुपति के अलावा साउथ स्टार नयनतारा और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। 'जवान' के अलावा शाहरुख खान के पास डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की 'डुंकी' और यशराज फिल्म्स की 'पठान' है। हाल ही में किंग खान अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे। यहां शाहरुख एक बार फिर अपनी चर्चित फिल्म 'स्वदेश' के वैज्ञानिक मोहन भार्गव का किरदार निभाते नजर आए। मोहन, वानर भी एक हथियार है।

Related News