गुरुवार को प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने अनुयायियों को एक प्रमुख कर्तव्य सौंपने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। दरअसल, कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक स्नैपशॉट पोस्ट किया और लोगों को यह तय करने की चुनौती दी कि तस्वीरों में वह कौन नहीं है। कपिल की फोटो में दो नकाबपोश लोग नजर आ रहे हैं। तीनों को एयरपोर्ट बस में देखा जा सकता है। "कोई अंदाज़ा?" कपिल ने फोटो के डिस्क्रिप्शन में पूछा। इस तस्वीर में तीन लोगों के नाम क्या हैं? सोशल मीडिया पर जैसे ही कपिल की फोटो शेयर की गई, वह वायरल हो गई। फैंस ने कपिल और इन एथलीटों की उनकी बाजीगरी को खूब सराहा।

कपिल के समर्थकों ने जल्दी से अनुमान लगाया और तुरंत ईशान किशन और दीपक चाहर को टाइप करते हुए दोनों खिलाड़ियों का नाम लिया। हालांकि, कपिल की को-स्टार भारती सिंह हैरान नजर आईं। "नहीं, आप तुरंत मुझे बताएं कि वे कौन हैं," उन्होंने टिप्पणी क्षेत्र को छोड़ने के बाद टिप्पणी की।



कपिल के शो ने हाल ही में वापसी की है. दरअसल हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने कपिल हाल ही में मैटरनिटी लीव पर थे। कपिल और गिनी चतरथ, जो अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, ने अपने बेटे त्रिशन का दुनिया में स्वागत किया है। अनायरा कपिल की बेटी का नाम है। कपिल ने लंबे इंतजार के बाद फादर्स डे पर अपने दोनों बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

Related News