बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपनी एक्शन-थ्रिलर धाकड़ की शूटिंग खत्म करने के बाद एक और फिल्म के सेट पर चली गई हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म तेजस की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वह एक भारतीय वायुसेना के पायलट की भूमिका निभा रही हैं।

तेजस के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे अगले मिशन पर #तेजस आज से शुरू हो रहा है...जोश मेरी शानदार टीम ???????? @sarveshmewara @rsvpmovies के लिए बहुत धन्यवाद।" तस्वीर में, अभिनेत्री नीली भारतीय वायु सेना की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रही है क्योंकि वह फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा के साथ बातचीत कर रही है।

एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित, जो महिलाओं को वर्दी में मनाती है, कंगना ने पहले एक बयान में कहा था, “तेजस एक लंबी कहानी है जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो वर्दी में इन बहादुर पुरुषों और महिलाओं का जश्न मनाती है, जो हर दिन ड्यूटी के दौरान अपार बलिदान देते हैं। हमारी फिल्म सशस्त्र बलों और उसके नायकों का जश्न मनाती है।

मार्च में उनके जन्मदिन पर तेजस से कंगना का पहला लुक जारी किया गया था। अभिनेत्री इस बात की भी झलक दे रही है कि वह फिल्म के लिए कितनी मेहनत कर रही है। अपनी भूमिका निभाने के लिए आवश्यक एक निश्चित काया और चपलता प्राप्त करने के लिए, उसने दावा किया है कि वह 'सेना प्रशिक्षण' से गुजर रही है।

तेजस के अलावा, कंगना रनौत के पास थलाइवी, धाकड़, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा और इंदिरा गांधी पर एक फिल्म भी है।

Related News