अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस मौली सिम्स अपने समय को खास बनाना जानती हैं। वह अपना हर पल मजे से बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने क्वालिटी टाइम की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.



इन फोटोज में मौली सिम्स का बोल्ड अवतार साफ नजर आ रहा है. फ्लोरल बिकिनी में एक्ट्रेस बेहद आकर्षक लग रही हैं। खुले बालों के साथ चेहरे पर काला चश्मा उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. हाथ में जूस का गिलास लिए एक्ट्रेस कैमरे के सामने हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अन्य तस्वीरों में वह समंदर किनारे व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं.

इस दौरान उनका बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं 48 साल की सिम्स पति स्कॉट स्टुबर से तीन बच्चों की मां हैं. स्कॉट ने वर्ष 2011 में अभिनेत्री से शादी की। दंपति का 2012 में एक बेटा ब्रूक्स एलन है। फिर 2015 में उन्होंने अपनी बेटी स्कारलेट को जन्म दिया। जिसके बाद साल 2017 में उनके सबसे छोटे बच्चे ग्रे डगलस का जन्म हुआ। अब एक्ट्रेस अपने परिवार और पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिताने में लगी हुई हैं।

Related News