शाहरुख खान ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब प्रशंसकों ने देखा कि उन्होंने अपने आलीशान घर मन्नत की नेमप्लेट बदल दी है। शाहरुख निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और उनके फैंस उनके लिए पागल हैं। लोगों का उनके प्रति जिस तरह का प्यार और स्नेह है, वह काबिले तारीफ है। यही कारण है कि उनके बारे में कोई भी विवरण सबका ध्यान आकर्षित करता है, भले ही यह उनके घर की नेमप्लेट बदलने से जुड़ा क्यों ना हो। उनके फैंस खान के घर की फिर से डिजाइन की गई नेमप्लेट के साथ ढेर सारी तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नई नेमप्लेट की कीमत कितनी है?

बॉलीवुडलाइफ के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "शाहरुख खान की नई मन्नत नेमप्लेट इंटीरियर डिजाइनर और उनकी पत्नी गौरी खान की देखरेख में डिजाइन की गई है। वह, जो खुद एक प्रसिद्ध डिजाइनर हैं, ने अपनी नेमप्लेट में सुधार का सुझाव दिया।

सूत्र आगे कहते हैं, "उस नेमप्लेट की कीमत लगभग 20- 25 लाख है क्योंकि गौरी खान कुछ क्लासी चाहती थी जो खान परिवार के स्टैंडर्ड को सूट करे। एक मध्यम वर्ग का आदमी इतनी बड़ी रकम में आसानी से अपने लिए एक शानदार कार खरीद सकता है। मुंबई आए शाहरुख खान की इच्छा थी कि एक दिन एक आलीशान घर खरीदकर मुंबई पर राज करें और आज वह अपने सपने को जी रहे हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पठान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कुछ वर्षों के विश्राम के बाद यह उनकी वापसी वाली फिल्म होगी। उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी। हाल ही में उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ अपनी आने वाली फिल्म डंकी की घोषणा की। शाहरुख भी एटली में नजर आएंगे और उनके प्रशंसक उसी पर घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News