बॉलीवुड की न्यू एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है। सारा कभी अपनी फिल्म तो कभी अपने स्टाइल और अंदाज को लेकर खबरों में छाए रहती है। सारा फील केदारनाथ के बाद सिम्बा फिल्म में नजर आई थी। उनकी ये दोनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। दोनों फिल्मो में सारा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है। दर्शकों को सारा की एक्टिंग और उनका स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है। सारा अक्सर अपने फैन्स को लुक और स्टाइल के गोल देते हुए नज़र आती है।


जहां सारा ने कुछ दिन पहले एक कमर्शियल एड दिया था वहीं अब सारा ने पहली बार एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इसके चलते सारा का नया लुक सामने आया है। इसमें सारा ने एक ग्रीन और गोल्डन कलर के फ्रिल ड्रेस को पहले हुए सारा नज़र आयी है। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। सारा एक बोनट पर बैठ कर पोज देते हुए बेहद शानदार लग रही है। सारा ने इस ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और बालों को खुला कर रखा है। जिसमें वह काफी हॉट और स्टनिंग भी लग रही है। सारा ने एक ही ड्रेस में नहीं बल्कि कई ड्रेस से फोटोशूट करवाया है।

दूसरी ड्रेस में सारा ने डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ रेड जैकेट और मैचिंग स्कर्ट को वियर किया है। इस ड्रेस के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए सारा ने लाइट मेकअप को चुना है और साथ ही बालों का हेयर स्टाइल भी अलग बनाया है। इसमें सारा ने अपने बालों को कर्ल रखा है। सारा ने खुद इस फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे है। सारा के लुक को देखते हुए उनके फैंस उनकी जबरदस्त तारीफ कर रहे है।

Related News