बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म निर्माता राम माधवानी की आगामी थ्रिलर फिल्म 'धमाका' में नजर आएंगे। फिल्म में वह एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे जो मुंबई आतंकी हमलों के लाइव प्रसारण को कवर करता है। इसके लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। अब फिल्म से अभिनेता की पहली झलक भी सामने आ गई है। तरण आदर्श ने इस फिल्म से कार्तिक आर्यन के लुक को साझा किया है। कार्तिक के लुक को साझा करते हुए, तरण आदर्श लिखते हैं - कार्तिक आर्यन के विस्फोट से अर्जुन पाठक की पहली झलक।

कार्तिक ने शूटिंग शुरू करने से पहले सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी माँ की तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें कहा गया था कि उनकी माँ को परेशान किया जा रहा है। वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमित वरुण धवन ने भी अभिनेता को विशेष सलाह दी है। कार्तिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। कार्तिक आर्य ने भगवान के सामने हाथ जोड़कर अपनी एक फोटो साझा की और कैप्शन में लिखा- शुरू करो धमाका, लेकेर प्रभु का नाम, चेक इन, स्वाइप करके देखें कि कौन मुसीबत में है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बीच कार्तिक ने अपनी फिल्म शुरू कर दी है। इस वजह से, उनकी माँ को अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता है।

वरुण चंडीगढ़ में अपनी आगामी फिल्म J जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कोविद -19 को अनुबंधित किया। वह फिल्म के निर्देशक राज मेहता और सह-कलाकार नीतू कपूर से संक्रमित थे। हालांकि, अब नीतू की परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक आ गई है। वर्तमान में, वरुण और राज ने चंडीगढ़ में खुद को अलग कर लिया है।

कार्तिक आर्यन की बात करते हुए, उन्होंने विस्फोट के बारे में आईएएनएस को बताया, stuck यह मेरे लिए एक बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है और मैं उनकी कहानी सुनते हुए अपनी सीट पर अटक गया। मुझे पता है कि यह एक स्क्रिप्ट है जो मुझे पसंद है। मेरा एक अलग पक्ष सामने लाएगा। इस सील के अलावा, कार्तिक किआल आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' में भी दिखाई देंगे। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगाए जाने से पहले वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वह जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगे।

Related News