बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है। वे सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर करती है और एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की है। उन्होंने इन फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इसमें वे बेहद ग्लैमरस नजर आ रही है।

तस्वीरों को उन्हें ब्लैक एंड व्हाउट अंदाज में शूट करवाया है। सारा अली खान की तस्वीरों को कुछ ही देर में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा: काश कभी यूं हो ना हसरतें ना जुनून हो. तेरे ख्याल हो और तू हो दिल में बस सुकून हो।”

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में होंगे। सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नजर आई थीं। सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 33.5 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के सह-कलाकार 2018 के केदारनाथ के साथ अपनी शुरुआत की। वह तब से सिम्बा, लव आज कल और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं।

Related News