टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी फोटो और रील शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं. उनकी हर रील सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती है. हाल ही में उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उर्फी ने अपने नए वीडियो में साड़ी पहन कर बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे... वाह उर्फी... आपका जवाब नहीं.

आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद व्हाइट और ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. साड़ी के बॉर्डर पर कढ़ाई है। उर्फी ने साड़ी तो पहनी है, लेकिन साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है। वीडियो में उर्फी डांस करते हुए अपनी पीठ थपथपाती नजर आ रही हैं.

उर्फी ने एक जैसी सफेद और नीले रंग की साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना था, लेकिन उर्फी जावेद ने गोल्डन ब्राइडल नथनी पहनकर अपने लुक में चार चांद लगा दिए हैं। उर्फी पीच न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्लॉसी मेकअप में नजर आ रही हैं। इस दौरान ऊर्फी ने सॉफ्ट कर्ल्स के साथ साइड पार्टेड लुक देकर अपने बालों को खुला रखा है। वीडियो में उर्फी डांस करती नजर आ रही हैं और डांस करते हुए अपनी पीठ भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. फैंस उर्फी के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Related News