आज ईद के मौके पर फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ने हर तरफ तहलका मचा दिया है,बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तो उन्होंने अपने फैन्स को शॉक दे दिया.,दरअसल, इस फिल्म में सलमान खान दिशा पाटनी को किस करते नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके साथ एक ट्विस्ट भी जुड़ा है।

ऐसे में जब सलमान खान को ऑनस्क्रीन दिशा पाटनी संग लिपलॉक करते दर्शकों ने देखा तो वह हैरान रह गए, उन्होंने सोचा कि भाईजान ने सालों पुरानी अपनी इस नो-किस पॉलिसी को तोड़ दिया है, बाद में सलमान खान ने बताया कि उन्होंने किस तो किया है, लेकिन दिशा के लिप्स पर टेप लगाकर किया है।

बता दें कि दिशा पाटनी इससे पहले भी फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी हैं. हालांकि, उनके लिए सलमान खान स्टारर इस फिल्म में किसिंग सीन देने का एक्सपीरियंस काफी अलग और यूनीक रहा,क्या एक्ट्रेस को सलमान संग ऐसा सीन देने में अजीब लगा? इसका जवाब देते हुए दिशा ने जूम डिजिटल को बताया कि मुझे लगता है कि बतौर एक्टर, हमें डायरेक्टर की सोच को फॉलो करना होता है, तो हम वही करते हैं जो रोल की डिमांड होती है, वैसे मेरे लिए यह काफी फनी एक्सपीरियंस रहा, क्योंकि सलमान सर सेट पर हमेशा जोक मारते रहते थे और मुझे उन्होंने कभी अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं कराया।

Related News