टीवी एक्ट्रेस और एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे के फैंस के लिए बुरी खबर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया है. बिग बॉस 12 फेम एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया है. सृष्टि ने अपने प्रशंसकों को बताया कि उनकी सर्जरी हुई है और वह अस्पताल में हैं।

Srishty Rode Share post From The Hospital after five Days of Surgery says I  am Recovering - हो गई एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने सर्जरी, अस्पताल से पोस्ट कर  5 दिन बाद बताया हाल

हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किए गए एक वीडियो में, सृष्टि रोडे ने कहा कि वह अभी भी अस्पताल में भर्ती है, और ठीक हो रही है। सृष्टि ने खुलासा किया कि उनकी सर्जरी को 5 दिन हो चुके हैं। सृष्टि ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले। 5 दिन बीत चुके हैं, मैं अभी भी अस्पताल में हूं लेकिन ठीक हो रहा हूं। आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।' वीडियो में एक्ट्रेस को अस्पताल का गाउन पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस फेस मास्क पहनकर अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं। इस वीडियो में सृष्टि को मुस्कुराते हुए भी देखा जा सकता है।

सृष्टि रोडे सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 12 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर सुर्खियों में आई थीं। लेकिन शो खत्म होने के बाद भी वह अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. शो के दौरान, रोहित सुचांती के साथ उनकी बहुत अच्छी दोस्ती हो गई और ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन सृष्टि पहले से ही टीवी अभिनेता मनीष नागदेव के साथ रिश्ते में थी। जिसके चलते ये बातें अफवाह साबित हुईं।

सृष्टि रोड़े हुई बिग बॉस के घर से बेघर - srishty rode gets evicted from  bigg boss house | फेमिना हिन्दी

बाद में सृष्टि के दोस्त करणवीर वोहरा ने सृष्टि और रोहित के रिश्ते को लेकर खुलासा किया। करणवीर ने कहा, "रोहित और सृष्टि के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था, जिससे सृष्टि और मनीष के रिश्ते में खटास आ जाती। अब इसका जवाब सृष्टि और मनीष ही दे सकते हैं।'

Related News