200 करोड़ की रंगदारी के एक मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया गया था। बता दे की, दिल्ली पुलिस ने पहले अभिनेत्री को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े ₹200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच में शामिल होने के लिए तलब किया था, लेकिन अभिनेत्री 12 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई। जिसके बाद हाल ही में अभिनेत्री से पूछताछ की गई।

बता दे की, ईडी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, "सिर्फ इसलिए कि वह (ए) कुछ उपहारों की प्राप्तकर्ता है, जो उसे एक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया था, इस तथ्य को नजरअंदाज करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है कि रिकॉर्ड अन्यथा स्पष्ट रूप से दिखाता है कि उसे सुकेश द्वारा धोखा दिया गया था। प्रतिवादी (जैकलीन) ने पैसे से जो मापा जा सकता है, उससे अधिक खो दिया है। ”

ईडी ने आगे कहा कि, "आश्चर्य की बात यह है कि प्रतिवादी (जैकलीन) की तरह, कुछ अन्य हस्तियों, विशेष रूप से नोरा फतेही को भी चंद्रशेखर और फतेही द्वारा धोखा दिया गया था और अन्य ऐसी हस्तियां जिन्हें आरोपियों से उपहार प्राप्त हुआ था, उन्हें गवाह बनाया गया है, जबकि उनकी तलाश की जा रही है।

बता दे की, इस मामले में गवाह बनी थीं. एब अधिकारी ने पहले कहा, "जैकलीन फर्नांडीज के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उसने अपने आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध नहीं तोड़ा। लेकिन नोरा फतेही ने खुद को तब काट दिया जब उन्हें संदेह था कि कुछ गड़बड़ है।"

Related News