इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जाह्नवी और ईशान खट्टर की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान से ही दोनों एक साथ समय बिताने लगे थे और फिल्म के प्रोमोशन के दौरान भी दोनों साथ नजर आये। ऐसे में खबरे आई कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। लेकिन आपको बता ईशान से पहले जाह्नवी का नाम किसी और से जुड़ा था।

आपको बता दें, फिल्मों में आने से पहले जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया को डेट किया था। शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील शिंदे के नाती हैं। शिखर और जाह्नवी की किस करते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि श्रीदेवी की वजह से ही जाहन्वी ने शिखर से दूरी बना ली।

बता दे हाल ही में यशराज स्टूडियो में फिल्म 'धड़क' की स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान शिखर पहाड़िया भी पहुंचे। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। उस फोटो से पता चलता है कि शिखर को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जाह्नवी की पहली फिल्म कैसी लगी।

T

शिखर ने सिनेमा हॉल के अंदर की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें पर्दे पर फिल्म का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है। इस फोटो पर उन्होंने ढेर सारे दिल वाले ईमोजी दिए। यही नहीं उन्होंने दिल के साथ ईमोजी जाह्नवी को टैग भी किया।

Related News