विवादों की रानी राखी सावंत एक बार फिर अपने नए बॉयफ्रेंड को मीडिया से रूबरू कराने के लिए एक बार फिर चर्चा में हैं। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी अपने पूर्व पति रितेश से अलग होने के बाद सुर्खियों में थी और अब उन्हें अपना नया प्यार मिल गया है और उन्होंने पुष्टि की है कि वह आदिल खान दुर्रैनी को डेट कर रही है।

उनके फैन अब यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आदिल खान कौन हैं, तो आइए जानें।

हाल ही में राखी ने एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की और वहां से उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल कर मीडिया को दिखाया. यहां तक ​​कि उसने वीडियो कॉल पर उसे किस भी किया जब पैप्स ने मांग की।

राखी ने अब कुछ दिनों पहले उन्हें पपराज़ी से मिलवाया और कहा, “ममेरे स्वीटहार्ट आदिल से मिलो। क्या आप चाहते हैं के हम दोनो की जोड़ी जाए बिग बॉस में? ये मेरा बॉयफ्रेंड है।"

उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, आदिल खान कर्नाटक के मैसूर में 'यूज्ड कार्स' के मैनेजिंग डायरेक्टर क हैं। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, वह खुद को वर्कहॉलिक के रूप में दर्शाता है। उनका अकाउंट लग्जरी कारों पर कई पोस्ट से भरा पड़ा है। फोटो शेयरिंग ऐप पर आदिल के 2 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी ने मीडिया से बातचीत के दौरान आदिल के बारे में बात की। उसने कहा, "आदिल मैसूर से है। रितेश से अलग होने के बाद मैं उदास थी। भगवान को मुझ पर इतना प्यार आया। आदिल ने मुझसे मुलाकात की। उसने मुझे प्रपोज दिया। बीएमडब्ल्यू कार उन्होंने मुझे शैली के साथ गिफ्टमें दी । हर लड़की का प्रपोजल ऐसे ही कार के साथ हो। कोई चला जाए तो क्यों परेशां रहना? आदिल इतना चार्मिंग, इतना फेथफुल है और अमेजिंग है।"

राखी ने पहले रितेश से शादी की थी और बिग बॉस 15 में उन्हें अपने पति के रूप में पेश किया था। इस साल 15 फरवरी को राखी ने रितेश से अलग होने की घोषणा की।

उसने लिखा: “मेरे प्यारे दोस्त @ शेलीलाथर राज भाई और @adil_khandurrani को इतना बड़ा सरप्राइज देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद !! गॉड ब्लेस यु।"

Related News