बॉलीवुड में आज बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने एक समय पर अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई और अपनी खूबसूरती से सबको अपना दिवाना बनाया लेकिन काफी समय से बॉलीवुड की दुनिया से गायब हो गई है। लेकिन उसके बाद भी अपने स्टाइल और खूबसूरती के साथ लाइमलाइट में बनी हुई है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल को मुंबई की सडक़ों पर देखा गया जहां वो बहुत ही अलग और स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। बढ़ती उम्र के बाद भी बॉलीवुड की यह दिवा सबको अपनी खूबसूरती का दिवाना बनाए हुए है।

बॉलीवुड की 42 की उम्र की यह अभिनेत्री आज भी अपनी खूबसूरती से अपने से कम उम्र की हसीनाओं को टक्कर देते हुए नजर आती हैं। उनका अंदाज आज भी लोगों को बहुत पसंद आता है। सडक़ों पर अमीषा टेंक टॉप और एडिडास के लॉवर में नजर आई।

उन्होंने सनगलासेस लगा रखे थे और हाथ में ब्लैक कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था। अमीषा ने बालों को खुला रखा था जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं की है, हालांकि उनका नाम बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है।

Related News