'बिग बॉस ओटीटी' का 8 अगस्‍त से आगाज हो रहा है। बॉलिवुड सिंगर नेहा भसीन 'बिग बॉस ओटीटी' की पहली कंफर्म कंटेस्‍टेंट हैं, जबकि दिव्‍या अग्रवाल से करण नाथ तक के शो में शामिल होने की चर्चा है। Bigg Boss OTT के लिए फाइनल हुए 12 कंटेस्‍टेंट की कंफर्म लिस्‍ट जारी की है!

इस बार टीवी से 6 हफ्ते पहले 'वूट ऐप' पर Bigg Boss OTT शुरू होने वाला है। करण जौहर इसे होस्‍ट करेंगे, जबकि टीवी पर Bigg Boss 15 को सलमान खान होस्‍ट करेंगे जो ओटीटी के 6 हफ्तों बाद शुरू होगा।

नेहा भसीन

'बिग बॉस ओटीटी' की पहली कंटेस्‍टेंट का 'स्‍वैग से स्‍वागत' तो बनता है। बॉलिवुड की बेहतरीन सिंगर नेहा भसीन इस बार शो में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। प्रोमो वीडियो में ही उन्‍होंने साफ कर दिया है कि उनके तेवर किसी के आगे झुकने वाले नहीं हैं। बॉलिवुड को 'स्‍वैग से स्‍वागत', 'दिल दिया गल्‍लां', 'जग घूमिया' और 'चाशनी' जैसे हिट गाने देने वालीं नेहा दिल्‍ली की रहने वाली हैं। वह 9 साल की उम्र में सिंगिंग और अवॉर्ड दोनों में नाम कमा रही हैं। वह मशहूर पॉप सिंगर ग्रुप 'वीवा' की सदस्‍य रह चुकी हैं। नेहा शादीशुदा हैं। उन्‍होंने म्यूजिक कंपोजर समीर उद्दीन से 23 अक्टूबर 2016 को इटली में शादी की है।

अनुशा दांडेकर


लिस्‍ट के मुताबिक, मशहूर वीजे, ऐक्‍ट्रेस और सिंगर अनुशा दांडेकर भी 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्‍सा होंगी। सुडान में पैदा हुईं अनुशा एक वीजे के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। वह श‍िबानी दांडेकर और अपेक्षा दांडेकर की बहन हैं। साल 2008 में अनुशा को बेस्‍ट वीजे का अवॉर्ड मिल चुका है। साल 2003 में अनुशा ने 'मुंबई मैटिनी' फिल्‍म से बॉलिवुड में डेब्‍यू किया। वह 'विरुद्ध', 'एंथनी कौन है', 'हेल्‍लो', 'देल्‍ही बेली' और 'भावेश जोशी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। अनुशा पर्सनल लाइफ में टीवी ऐक्‍टर करण कुंद्रा संग डेटिंग के कारण भी खूब चर्चा में रही हैं। हालांकि, दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है। अनुशा अब जेसन शाह को डेट करती हैं।

रिद्ध‍िमा पंडित

'बिग बॉस' में इस बार ग्‍लैमर और अपनी क्‍यूट स्‍माइल का तड़का लगाने आ रही हैं रिद्ध‍िमा पंडित। टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम रिद्ध‍िमा इससे पहले 'खतरों के ख‍िलाड़ी 9' में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं। वह इस स्‍टंट बेस्‍ड रियलिटी शो में सेकेंड रनरअप रही थीं। मुंबई की पली-बढ़ी रिद्धि‍मा 'डांस चैम्‍प‍ियंस' शो को होस्‍ट भी कर चुकी हैं। इसके अलावा वह 'खतरा खतरा खतरा' शो में भी नजर आ चुकी हैं।

करण नाथ

'बिग बॉस ओटीटी' में जिन कंटेस्‍टेंट्स को लेकर सबसे ज्‍यादा एक्‍साइटमेंट है, उनमें से एक हैं करण नाथ। साल 2002 में 'ये दिल आश‍िकाना' फिल्‍म से अपनी पहचान बनाने वाले करण शो में अपनी दमदार मौजूदगी दिखाने वाले हैं। उनके बारे में एक दिलचस्‍प बात यह भी है कि वह 1987 में रिलीज अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्‍म 'मिस्‍टर इंडिया' का चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर हिस्‍सा थे। करण 'एलओसी करगिल', 'तुम', 'तेरा क्‍या होगा जॉनी' और 'गन्‍स ऑफ बनारस' जैसी फिल्‍मों में भी नजर आ चुके हैं।

दिव्‍या अग्रवाल

टीवी ऐक्‍ट्रेस, मॉडल और कोरियोग्राफर दिव्‍या अग्रवाल भी 'बिग बॉस' के इस नए सीजन में हिस्‍सा लेने वाली हैं! 'एमटीवी स्‍प्‍ल‍िट्सविला' फेम दिव्‍या अग्रवाल का बिग बॉस से पुराना नाता है। 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला 10' में रनर-अप रहीं दिव्‍या कभी प्रियांक शर्मा को डेट करती थीं। प्रियांक उनके साथ 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला' में थे। वो बाद में 'बिग बॉस' का हिस्‍सा बने। दिव्‍या इससे पहले भी 'बिग बॉस 11' में बतौर गेस्‍ट आ चुकी हैं। दिव्‍या अग्रवाल इस वक्‍त वरुण सूद को डेट कर रही हैं। वरण 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर आ रहे हैं। दिव्‍या वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' में नजर आ चुकी हैं। वह 'रोडीज' से लेकर 'ऐस ऑफ स्‍पेस' जैसे रियलिटी शोज का हिस्‍सा रह चुकी हैं। कुल मिलाकर उनके पास रियलिटी शोज का भरपूर एक्‍सपीरियंस है और ऐसे में वह शो की मजबूत कंटेस्‍टेंट बनकर उभर सकती हैं।

प्रतीक सेहजपाल

पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सेहजपाल का नाम भी कंफर्म कंस्‍टेंट्स की लिस्‍ट में लिया जा रहा है। 'लव स्‍कूल' फेम प्रतीक पेशे से मॉडल, ऐक्‍टर और फिटनस ट्रेनर हैं। ऐसी चर्चाएं थी कि प्रतीक 'बिग बॉस 14' में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करेंगे, लेकिन बीते साल ऐसा हो नहीं पाया। पवित्रा ने खुद ही खुलासा किया था कि वह एक कम उम्र के लड़के को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, दोनों के ब्रेकअप के पीछे प्रतीके हायपर नेचर को कसूरवार ठहराया गया था। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि वह शो में क्‍या रंग लेकर आते हैं। प्रतीक 'रोडीज' शो का भी हिस्‍सा रह चुके हैं।

उर्फी जावेद

टीवी शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया', 'मेरी दुर्गा' और 'बेपनाह' से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उर्फी टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं। उन्‍होंने 2016 में ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया और अब तक 10 सीरियल्‍स में काम कर चुकी हैं। उर्फी आख‍िरी बार 'कसौटी जिंदगी के 2' और 'ऐ मेरे हमसफर' जैसे शोज में आई थीं।

पवित्रा लक्ष्‍मी

'बिग बॉस 14' में साउथ इंडियन फिल्‍मों से आई निक्‍की तंबोली ने खूब नाम कमाया। 'बिग बॉस ओटीटी' में मलयालम फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रेस पवित्रा लक्ष्‍मी भी ऐसा ही धमाल मचाने आ रही हैं। साल 2020 में उनकी फिल्‍म Ullaasam रिलीज हुई है। पव‍ित्रा शो में क्‍या गुल ख‍िलाती हैं यह तो वक्‍त ही बताएगा। वैसे उनकी खूबसूरती पर लाखों-करोड़ों दर्शक फिदा होने वाले हैं इसकी गांरटी है।

अक्षरा सिंह

'बिग बॉस ओटीटी' पर भोजपुरी का तड़का लगाने आ रही हैं दिलकश अक्षरा सिंह। मोनालिसा, दिनेश लाल यादव निरहुआ और खेसारी लाल यादव के बाद भोजपुरी सिनेमा की दुनिया से 'बिग बॉस' में अक्षरा की एंट्री होने वाली है। वह मौजूदा वक्‍त में भोजपुरी फिल्‍मों के लिए सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली ऐक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं। अक्षरा सिंह ने 'सत्य', 'तबादला', 'धड़कन' और 'मां तुझे सलाम' जैसी फिल्मों में काम किया है। पर्सनल लाइफ में अक्षरा सिंह भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह के साथ अपने रिश्‍तों को लेकर खूब चर्चा में रही हैं।

जीशान अली

'बिग बॉस ओटीटी' में ऐक्‍टर जीशान अली की भी एंट्री होने वाली है। वह हाल ही 'हसीन दिलरूबा' फिल्‍म में नजर आए थे। नए हैं, इसलिए इंडस्‍ट्री में पहचान बनाने के लिए 'बिग बॉस' में उनके पास करने को काफी कुछ है।

मानस्‍वी वशिष्‍ठ

टीवी शो 'इश्‍क में मरजावां' फेम मानस्‍वी वश‍िष्‍ठ ने काफी कम समय में टीवी की दुनिया में पॉप्‍युलैरिटी पाई है। 'बिग बॉस ओटीटी' में वह अपना नाम और कद दोनों बढ़ाने के लिए आ रहे हैं। मानस्‍वी मूल रूप से बेंगलुरु के रहने वाले हैं। पर्दे पर अपने चॉकलेटी लुक के लिए वह काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में दखना दिलचस्‍प होगा कि असल जिंदगी में वह कैसे हैं और उन्‍हें दर्शक कितना पसंद करते हैं।

नेहा मलिक

पंजाबी सॉन्‍ग 'सख‍ियां' फेम नेहा मलिक की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 2.8 मिलियन से अध‍िक यूजर्स फॉलो करते हैं। ऐक्‍ट्रेस और मॉडल नेहा मलिक अपनी बिकिनी फोटोज के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। नेहा ने 2012 में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। वह हिंदी फिल्‍म 'भंवरी का जल' में भी नजर आ चुकी हैं। सेंट जेवियर्स दिल्‍ली से स्‍कूलिंग करने वाली नेहा ने चंडीगढ़ के जीएमसीएच गवर्नमेंट मेड‍िकल कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। वह कई पंजाबी गानों में नजर आ चुकी हैं। शहनाज गिल, हिमांशी खुराना और सारा गुरपाल के बाद वह शो में नया पजांबी तड़का साबित हो सकती हैं।

Related News