राम चरण और चिरंजीवी के आचार्य की शूटिंग पूरी हो चुकी है, दो गानों को छोड़कर जो आने वाले दिनों में शूट किए जाएंगे। प्रोडक्शन हाउस मैटिनी एंटरटेनमेंट्स ने सेट से चिरंजीवी और राम चरण की एक तस्वीर के साथ, घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

फोटो के लिए कैप्शन पढ़ा: सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म #आचार्य की टॉकी पूरी हो गई है। दो गानों की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है।"

कोराताला शिव द्वारा निर्देशित, आचार्य चिरंजीवी और राम चरण के बीच पहला सहयोग है, जिसमें दोनों पूरी तरह से भूमिकाओं में हैं। इससे पहले, चिरंजीवी ने राम चरण की फिल्मों, मगधीरा और ब्रूस ली द फाइटर में कैमियो किया था, जबकि राम चरण ने चिरंजीवी के खैदी नंबर 150 में एक गाने के लिए विशेष भूमिका निभाई थी।

फिल्म के निर्माण के बारे में बात करते हुए, निर्माताओं ने कहा, "योजना के अनुसार, हमने आचार्य के टॉकी भाग को 31 जुलाई तक पूरा कर लिया। केवल दो गाने फिल्माए जाने के लिए लंबित हैं। 20 अगस्त से चिरंजीवी और राम चरण पर एक गाने की शूटिंग होगी। बाकी गाना आने वाले शेड्यूल में चरण और पूजा हेगड़े पर फिल्माया जाएगा। दो गानों के फिल्मांकन के साथ ही पूरी शूटिंग खत्म हो जाएगी। हम पोस्ट-प्रोडक्शन के काम भी तेज गति से पूरा कर रहे हैं।

आचार्य ने काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े को मुख्य भूमिका में रखा है, और संगीता को एक प्रमुख भूमिका में देखा जाता है। फिल्म का संगीत मणि शर्मा द्वारा संभाला जाता है, और थिरू परियोजना के छायाकार हैं। निरंजन रेड्डी निर्माता हैं।

फिल्म, जो पहले मई में रिलीज होने वाली थी, को बाद में अगस्त तक के लिए टाल दिया गया। हालांकि, कोरोनावायरस की दूसरी लहर और लॉकडाउन 2.0 के कारण, योजनाओं को फिर से बदलना पड़ा। सूत्रों की माने तो मेकर्स बहुत जल्द फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।

Related News