आपको बता दें कि जब से पाकिस्तान सरकार ने इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन के रिहाई की बात की है, तब से पूरे देश में खुशी का माहौल छाया हुआ है। लोग सोशल मीडिया के जरिए अभिनंदन की वतन वापसी का जमकर स्वागत कर रहे हैं। पूरा बॉलीवुड भी विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर खुशी जाहिर कर रहा है।

इसी क्रम में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बहुत ही मजेदार बात कही है। उन्होंने अभिनंदन की वापसी की खुशी जताते उनकी बहादुरी पर सलाम किया तथा काफी उत्साहित नजर आईं। कंगना ने कहा कि भारतीय सेना की वजह से आज हम सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अभिनंदन के लिए झूठी चिंता दिखा रहे हैं। सबको पता है कि उन्हें क्या करना है।

कंगना ने अभिनंदन की तारीफ करते हुए कहा कि किस प्रकार से उन्होंने पाकिस्तानी आर्मी के कैद में आने से पहले ही महत्वपूर्ण दस्तावेज निगल लिए। कंगना ने कहा कि जो भी देश की सेना में भर्ती होतो है, उसे इसके नतीजों के बारे में पता होता है। कंगना ने कहा कि अभिनंदन असली हीरो हैं, प्यार और सम्मान के हकदार हैं।

कंगना रनौत ने सभी लोगों से संयम रखने की अपील करते हुए कहा कि सरकार को पता है कि क्या करना है। सेना हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related News