कोरोना महामारी ने बॉलीवुड के कई सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं को छीन लिया है। हाल ही में, रश्मि रॉकेट के संपादक, अजय का निधन हो गया है और अब हिंदी और भोजपुरी उद्योग में काम कर चुकी अभिनेत्री श्रीपदा का निधन हो गया है। श्रीप्रदा ने कोरोनोवायरस के कारण इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बुधवार को अंतिम सांस ली। श्रीपदा के निधन की खबर की पुष्टि सिंटा के महासचिव अमित बहल ने की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीपदा का कोरोना वायरस से निधन, करीब 68 फिल्मों में कर  चुकी थीं काम | Bollywood Veteran Actress Sripradha Passes Away Due to  coronavirus Complications - Hindi Oneindia

श्रीपाद के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए, अमित बहल ने कहा- कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई कीमती जीवन का दावा किया है। मीडिया में उन लोगों की मौत को दोहराने की जरूरत नहीं है जो श्रीपदा ने लिखे थे, लेकिन हमारी फर्टिलिटी के एक वरिष्ठ सदस्य थे। श्रीपाद के काम के बारे में बात करते हुए, अमित बहल ने कहा- वह कई सालों से काम कर रही हैं। उन्होंने लगभग 68 फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने दक्षिण में हिंदी सिनेमा में भी बेहतरीन काम किया है।

यह बहुत दुख की बात है कि हमने इतने वरिष्ठ कलाकारों को खो दिया है। हम उनकी आत्मा में शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। उसी समय हम प्रार्थना करते हैं कि यह कोरोना की दूसरी लहर और इसके साथ कई विशेष लोगों को न ले। अभिनेता रवि किशन, जिन्होंने श्रीपद के साथ फिल्म हम हो गए तोहर में काम किया है, ने कहा- यह बहुत दुखद है कि वह मेरे सह-कलाकार थे।

Sripada Actress Died Veteran Actress Sripada Died due to COVID 19 बॉलीवुड  और भोजपुरी एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना महामारी से हुआ निधन, विनोद खन्ना,  धर्मेंद्र से कर चुकी ...

उनका स्वभाव बहुत अच्छा था। भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे। श्रीपदा ने अपने करियर की शुरुआत 1978 की फिल्म ओल्ड मैन, धर्म संकट से की। वह इस फिल्म में विनोद खन्ना के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। उन्होंने गुलशन कुमार की फिल्म बेवफा सनम और धर्मेंद्र के साथ अजमिश में काम किया है। उन्होंने 1993 में कई टीवी शो में अतिथि भूमिका निभाई।

Related News