अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपना नाम बना रही हैं। ऐसा लग सकता है कि मशहूर हस्तियों के लिए यह आसान है और उन्हें कभी आलोचना का सामना नहीं करना पड़ता है, लेकिन यह सच्चाई नहीं है।

द रणवीर शो में हाल ही में अनन्या पांडे ने चर्चा की कि कैसे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कैजुअल सेक्सिज्म से निपटा। उन्हें बताया गया कि उन्हेंब्रेस्ट जॉब करने की जरूरत है। वह याद करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें अपने शरीर और चेहरे को ठीक करने के लिए कहा गया था, जो उन्हें बेहद अपमानजनक लगा।

उन्होंने कहा, "जैसे ही मैंने काम करना शुरू किया, लोग कहने लगे कि 'तुम्हें ये फिक्स करना चाहिए, तुम्हे वो फिक्स करना चाहिए, जैसे कि एक ब्रेस्ट इम्प्लांट या तुम्हे अपने फेस की सर्जरी करवानी चाहिए। ये सब बड़े ही केजुअल अंदाज में कहा गया ना कि डायरेक्टली। उन्होंने मुझे कहा थोड़ा वेट गेन करो और खुद को थोड़ा फिल अप करो।

लोगों की सलाह से आहत होने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "क्या लोग इसी की परवाह करते हैं? क्या ये मेरी कमर के आकार या छाती के आकार के बारे में है मेरे बारे में नहीं?”

चंकी पांडे की बेटी, जिन्होंने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ ड्रीम डेब्यू किया था, अनन्या पांडे ने कहा कि मुझे किसी ने भी कुछ भी प्रॉमिस नहीं किया था कि वह मुझे कोई रोल देंगे. मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहती थी, लेकिन मैं नहीं जानती थी कि मैं एक एक्टर बनूंगी तो कैसे। मैंने सोचा नहीं था कि यह जर्नी मेरे लिए आसान होगी. रही भी नहीं. अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा संग 'लाइगर' में नजर आएंगी.

Related News