दिग्गज भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह अपनी मजबूत गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। जसप्रीत इन दिनों अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक इस खिलाड़ी की शादी होने वाली है। अब सभी के मन में यह सवाल है कि जसप्रीत किसके साथ सात फेरे लेने वाली है। रिपोर्टों के अनुसार, अनुभवी गेंदबाज जल्द ही गाँठ बाँध सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बुमराह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कुछ दिनों की छुट्टी ले ली है और उन्हें रिहाई की अनुमति भी मिल गई है। इसलिए, वह अब इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि बुमराह की छुट्टी के बाद, अब दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वरन भी छुट्टी पर जा रही हैं, यह जानकारी खुद अनुपमा ने अपने सोशल अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ साझा की है। अभिनेत्री अनुपमा और बुमराह ने एक साथ काम से ब्रेक लिया और अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या वे शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि अनुपमा 25 साल की हैं। अभिनेत्री ने तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है और वह टॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। बुमराह और अनुपमा के रिश्ते की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में रही हैं। इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अनुपमा और बुमराह शादी करेंगे।

दूसरी ओर, दो को एक साथ छुट्टी देने के बारे में, सोशल मीडिया पर ऐसी बातें सामने आई हैं कि शायद अब बुमराह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को अपनी दुल्हन बनाएंगे। बोर्ड ने यह स्पष्ट कर दिया था कि अंतिम टेस्ट के लिए बुमराह की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जाएगा।

जसप्रीत बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए भी नहीं चुना गया था। ऐसी भी खबरें हैं कि वह वनडे सीरीज के दौरान भी भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। भारतीय टीम इस साल काफी व्यस्त रहेगी। ऐसे में बुमराह के पास अब इसके अलावा कोई समय नहीं था। इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के बाद, भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त होंगे। फिर इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप, इंग्लैंड से टेस्ट श्रृंखला है। साथ ही टी 20 विश्व कप इस साल भारत में खेला जाना है।

Related News