विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हालांकि, यह जोड़ा अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही चुप रहा है। इनकी शादी दिसंबर में राजस्थान के आलीशान फोर्ट-रिजॉर्ट में होगी। ऐसा लगता है कि उन्होंने इसके एकांत स्थान के कारण इसे चुना है। दोनों कलाकार कथित तौर पर अगले महीने के पहले सप्ताहांत में शादी के बंधन में बंध रहे हैं, लेकिन इससे पहले वे कोर्ट मैरिज करेंगे। जहां प्रशंसक बड़ी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी (मेंहदी) दुल्हन को उसके खास दिन पर भेजी जाएगी। इसकी कीमत एक लाख रुपये है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान में परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में एक बड़ी मोटी शादी करेंगे। बॉलीवुडलाइफ की खबरों की मानें तो राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी (मेंहदी) कैटरीना को मेहंदी सेरेमनी के लिए भेजी जाएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी का एक सैंपल एक्ट्रेस को भी भेजा गया है। सोजत के कारीगर स्वाभाविक रूप से मेहंदी तैयार कर रहे हैं, और वे इसमें कोई रसायन नहीं मिलाएंगे। इसे हाथ से तैयार किया जा रहा है। कैटरीना की शादी की मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक का खर्च आएगा। हालांकि, इसे बनवाने वाला बिजनेसमैन सेलिब्रिटी कपल से कोई पैसा नहीं लेगा।

चुपचाप रोका समारोह के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मेहमानों की सूची को भी गुप्त रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। दोनों अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के अलावा अपने उद्योग जगत के दोस्तों को भी आमंत्रित करेंगे। इस सूची में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल और अन्य शामिल हैं। वास्तव में, स्थानीय कार किराए पर लेने और सुरक्षा सेवाओं को उनके मेहमानों के लिए सुगम यात्रा सुनिश्चित करने के लिए अग्रिम रूप से बुक किया गया है।


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने निर्देशक कबीर खान और मिनी माथुर के घर पर एक अंतरंग रोका समारोह किया था। समारोह में केवल उनके परिवार के सदस्य ही उपस्थित थे। रोका समारोह में कैटरीना की मां, सुजैन टर्क्यूएट, उनकी बहन, इसाबेल कैफ, विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।

Related News