अभिनेता धीरज धूपर को लेकर एक बड़ी खबर आई है. पिछले 5 सालों से अभिनेता एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में काम कर रहे हैं, मगर अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दे की, धीरज धूपर कुंडली भाग्य को छोड़ने का मन बना रहे हैं.धीरज धूपर सीरियल कुंडली भाग्य से अलग होने जा रहे हैं।

निर्माताओं ने धीरज धूपर के लिए एक प्रतिस्थापन की तलाश भी शुरू कर दी है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि धीरज धूपर कुंडली भाग्य को क्यों छोड़ रहे हैं। धीरज धूपर की तरह कुंडली भाग्य में मनित जोहरा भी कमबैक नहीं करने जा रहे हैं। निर्माता धीरज धूपर और मनित जोहरा दोनों की भूमिका के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। धीरज धूपर जल्द ही पिता बनने वाले हैं, बीते दिन धीरज धूपर ने अपनी पत्नी विन्नी धूपर के लिए गोद भराई पार्टी का आयोजन किया. सीरियल कुंडली भाग्य की पूरी टीम धीरज धूपर की पत्नी की गोद भराई पार्टी में पहुंची थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने अपने मेहमानों के साथ खूब मस्ती की. उन तस्वीरों में विन्नी धूपर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। धीरज धूपर की इन तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि धीरज धूपर अपने बच्चे को समय देने के लिए सीरियल डेस्टिनी को अलविदा कह रहे हैं, हालांकि सच्चाई क्या है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.

Related News