अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, जो अपने बोल्ड दृश्यों और 2004 की फिल्म मर्डर में किस्सिंग सीन के लिए खबरों में थी एक बार फिर से इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलों ने कहा है कि मल्लिका शेरावत (फिल्में) भारत में बलात्कार की इतनी सारी घटनाओं के लिए जिम्मेदार हैं। अब मल्लिका ने भी इस मामले पर खुलकर प्रतिक्रिया दी है।

मल्लिका ने कहा कि उन्हें 20-30 फिल्में नहीं मिली क्योंकि उन्होंने किसी भी चीज के साथ समझौता करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा "वास्तविक जीवन में, यह ऐसा बिल्कुल नहीं है," । मैंने एक अच्छे परिवार से आने के बावजूद फिल्मों के लिए बहुत संघर्ष किया है।

मल्लिका कहती हैं, "मैंने 20-30 फिल्में नहीं की क्योंकि मुझे नहीं लगता कि यह सब करना उचित था।" स्क्रीन पर मैं जो कुछ भी करता हूं वह असल जिंदगी में बहुत अलग है। मैं सोचने लगी कि क्या करूं और क्या न करूं। यही वजह है कि मैंने इतनी फिल्में खो दी हैं। लेकिन मैं आज भी खुश हूं क्योंकि मुझे अभी भी अपनी शर्तों पर काम मिलता है।

मल्लिका ने रैप के लिए फिल्मों को दोषी ठहराने के लिए ट्रोल को बताया की "लोगों ने दोषी मानसिकता के बजाय फिल्मों, इंटरनेट, पश्चिमी सभ्यता और युवा महिलाओं को दोषी ठहराया," । जो उनकी मानसिकता का भी परिचय देता है।

आपको बता दे की हाल ही में मल्लिका ने जाकिर खान को भी एक इंटरव्यू दिया था और इस देश में लम्बे समय से रेप के मामले में आरोपी को नहीं बल्कि उसके उल्ट लड़की, कपडे और दूसरी चीजो को दोषी बनाया गया है।

Related News