कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सबके चहेते चंपक चाचा उर्फ ​​अमित भट्ट सेट पर घायल हो गए हैं. इतना ही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि इस चोट की वजह से वह कई दिनों तक शो में नजर नहीं आएंगे.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्क्रिप्ट के मुताबिक चंपक चाचा को एक सीन में चलना था. इस सीन की शूटिंग के दौरान अमित भट्ट उर्फ ​​चंपक चाचा दौड़ते समय अपना संतुलन खो बैठे और गिर पड़े। गिरने से अभिनेता बुरी तरह घायल हो गया था।

डॉक्टरों ने अमित भट्ट को पूरी तरह से बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. शो के मेकर्स ने उन्हें आराम करने के लिए भी कहा है. यही वजह है कि चंपक चाचा फिलहाल शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। जब से अभिनेता के चोटिल होने की खबर सामने आई है, उनके प्रशंसक चिंतित हैं। वह लगातार एक्टर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इतना ही नहीं, शो के अन्य कलाकार भी कामना कर रहे हैं कि अमित जल्द ठीक हो जाएं और शो के सेट पर लौट आएं।

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और इसके किरदारों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. खासकर चंपक चाचा अपने फनी एक्टिंग की वजह से काफी पॉपुलर हैं. एक तरफ जहां फैंस और उनके को-स्टार्स अमित भट्ट की तबीयत को लेकर चिंतित हैं, वहीं दूसरी तरफ वे अमित के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. गौरतलब है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ताजा टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक शो दूसरे पायदान पर है।

Related News