जन्नत जुबैर ने बहुत ही कम उम्र में बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. जन्नत ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर घर-घर में खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपने कुछ प्रोजेक्ट्स से तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का ध्यान खींचती हैं.

जन्नत एक सोशल मीडिया प्रेमी है


वहीं जन्नत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस उनका बोल्ड लुक देखने को मिलते हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है. इस वजह से उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता रहता है. अब फिर जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

जन्नत ने फिर दिखाया अपना अभिनय


जन्नत ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

इन फोटोज में वह ब्राउन फ्रंट कट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है।

एक्ट्रेस ने दिया सिजलिंग पोज


यहां जन्नत ने हाई पोनीटेल बनाई है। एक्ट्रेस बेबाकी से कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड दिख रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है. उनके इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं.

Related News