बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने अनुयायियों में भारी गिरावट की शिकायत की। उन्होंने दावा किया कि पिछले 36 घंटों में, उनके अनुयायियों में 80,000 की गिरावट आई है, और अब वह जानना चाहते हैं कि क्या यह तकनीकी खराबी थी या कुछ और गलत हो गया था।

गुरुवार को खेर ने ट्विटर टीम को अपने ट्वीट को संबोधित किया और लिखा, “प्रिय @Twitter और @TwitterIndia! पिछले 36 घंटों में मेरे 80,000 कम अनुयायी हैं! क्या आपके ऐप में कोई खराबी है या कुछ और हो रहा है !! यह एक अवलोकन है। शिकायत नहीं….. अभी तक। :)

वर्तमान में, सारांश फेम के ट्विटर पर 18.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह सितंबर 2009 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े और तब से एक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। वह अक्सर मंच पर अपनी राय साझा करते हैं, अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं और अपने काम को बढ़ावा देने के लिए भी इसका इस्तेमाल करते हैं।

खेर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, पम्मी आंटी के अपने किरदार के लिए लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेता सुमेर पसरीचा ने ट्वीट किया, “प्रिय भगवान मैंने इस महामारी में अपने बहुत सारे दोस्तों और परिवार के सदस्यों को खो दिया .. मुझे 10 कम लोग दिखाई देते हैं जो मुझसे प्यार करते हैं .. है आपके सॉफ़्टवेयर में कोई गड़बड़ है या कुछ और .. यह एक अवलोकन है। कोई शिकायत नहीं….चिंता करने की बेहतर बातेंट्विटर फॉलोअर्स से बेहतर।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया, Ssumier ने सोचा कि कैसे लोग महामारी के बीच भी सोशल मीडिया के प्रति आसक्त हैं। उन्होंने लिखा, 'क्या हम गंभीर हैं? कि हम अभी भी अपने फॉलोअर्स की चिंता करते हैं... क्या हम इस सोशल मीडिया के इतने दीवाने हैं? इस महामारी ने हमें कुछ नहीं सिखाया...मुझे लगा कि महान लोग बुद्धिमानी से सोचते हैं।"

जल्द ही, दर्शकों को खेर को डिस्कवरी+ डॉक्यूमेंट्री भुज: द डे इंडिया शुक का वर्णन और एंकरिंग करते हुए देखने को मिलेगा। यह 20 साल पहले हुए भारत के सबसे विनाशकारी भूकंपों में से एक पर आधारित है। इस वृत्तचित्र में त्रासदी को उजागर करने के लिए तथ्यों, प्रामाणिक शोध और जीवित बचे लोगों के प्रत्यक्ष खातों को शामिल किया गया है।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, अभिनेता अपनी पत्नी किरण खेर का समर्थन कर रहे हैं जो कैंसर से जूझ रही हैं। उनके निदान के बाद, अनुपम खेर ने इन कठिन समय में अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए अपनी अमेरिकी टीवी श्रृंखला न्यू एम्स्टर्डम छोड़ दी।

Related News