सारा अली खान इन दिनों वेकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं. जी दरअसल सारा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. उन्होंने अपनी नई तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सारा एडवेंचर करती नजर आ रही हैं. अभी उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. जी दरअसल सारा अली खान को वेकेशन पर जाना काफी पसंद है और शूटिंग से ब्रेक मिलते ही वो घूमने निकल जाती हैं.

अब सारा इन दिनों कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. वहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में सारा के साथ उनके भाई के अलावा उनका फ्रेज भी नजर आ रहा है. वहीं कुछ तस्वीरों में सारा स्नो जेट पर स्कीइंग और स्नो बोर्डिंग करती नजर आ रही हैं तो कुछ में वह बर्फ की चादर से ढके गुलमर्ग की पहाड़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं.

फोटोज में सारा और इब्राहिम के क्यूट भाई बहन की केमिस्ट्री भी नजर आ रही है. इस समय सारा की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लोग इन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सारा अली खान कुछ दिन पहले लक्ष्मण उटेकर की फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर में थीं और वहां से अपनी कई तस्वीरें भी शेयर करती थीं.

उस दौरान उनकी कई तस्वीरें महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग और ओंकारेश्वर मंदिर से सामने आई थीं। काम की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म लुका चुप्पी 2 में नजर आएंगी।

Related News