मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इन दिनों काफी चर्चा में आ रही है। ईशा बीते साल के अंतिम दिनों में
शादी के बंधन में बंध चुकी है। ईशा की शादी साल की सबसे बड़ी शादी रही, जिसमें दुनिया के तमाम लोग शादी में शामिल हुए। ईशा ने आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को शादी की थी।इसके बाद से ही ईशा अपनी शादी की तस्वीरों से लेकर अब तक की नई तस्वीरों से काफी धूम मचा रही है। आपको बता दें कि ईशा की ये लेटेस्ट तस्वीरें एक फोटोशूट की है, उन्होंने एक फेमस वोग मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है।

शादी के करीब डेढ़ महीने बाद ईशा का ये पहला फोटोशूट है। इसमें वे काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में ज़जर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें अपनी शादी के बाद की लाइफ के बारे में बता रही है। उन्होंने बताया कि आनंद के साथ शादी के बाद काफी खुश है। ईशा इस मैगजीन के फरवरी अंक के कवर पेज पर नजर आएंगी। ईशा ने मैगजीन के कवर पेज के लिए व्हाइट और ब्लैक ड्रेस को चुना है। जो कि फ्रिल सेमी ट्रांसपेरेंट ड्रेस है जिसमे वे बेहद गॉर्जियस लग रही है। इस फोटोशूट की अधिकतर तस्वीरों ने ईशा वेस्टर्न लुक को कैरी किया है।


मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने अपने बचपन से लेकर शादी तक कि कई बातें शेयर की, उन्होंने बताया कि ईशा और उनके भाई आकाश, माता पिता की शादी के करीब 7 साल बाद आईवीएफ विधि द्वारा पैदा हुए थे। माँ नीता अंबानी उस समय अपने बच्चों पर ही पूरा ध्यान देती थी। वह ईशा और आकाश के पांच साल का हो जाने के बाद ही काम पर वापस गयी थी।

इतना ही नहीं ईशा ने वोग को दिए इस इंटरव्यू में बताया है कि उनकी और नीता अंबानी की जब भी लड़ाई होती थी तब उनके पिता उनके मामलें को सुलझाने के लिए आते थे।

ईशा ने बताया कि बचपन से ही वे अपने माता - पिता की काफी लाड़ली बेटी रही है।

Related News