अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में एक बच्ची के माँ बाप बने हैं और इसके बाद से उन सहित उनके फैंस भी बेहद खुश हैं। आज हम आपको अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिस बारे में आपको जानकारी नहीं होगी। अनुष्का ने 2019 में 28.67 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद, वह सूची में 16 वें स्थान पर रही।

हालांकि, उनकी कुल संपत्ति 350 करोड़ रुपये है। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सेल्फ मेड सुपरस्टार में से एक हैं। अभिनेत्री प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 12-15 करोड़ रुपये चार्ज करती है और अब तक वह लगभग उन्नीस फिल्में कर चुकी हैं। इसके अलावा, उसका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसे क्लीन स्लेट फिल्म्स कहा जाता है, जिसे उसने 2014 में अपने भाई के साथ लॉन्च किया था।

अभिनेत्री ने मानवर, मिंत्रा, श्याम स्टील, रजनीगंधा, लवी, कॉक्स एन किंग्स, निविया, पैंटीन, स्टैंडर्ड चैंबर बैंक, गूगल पिक्सेल, एले 18 और पैंटेने जैसे ब्रांडों का भी समर्थन किया है। अभिनेत्री ने खुद के फैशन लेबल का मालिक भी है जिसे नुश कहा जाता है।

विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंधने के बाद, मुंबई के वर्ली पड़ोस में अपने भव्य घर में चले गए। उनके 7,171-वर्ग फुट के घर की कीमत 34 करोड़ रुपये है और टॉवर सी में ओमकार 1973 की इमारत में स्थित है। लक्जरी अपार्टमेंट में अरब सागर के विशाल दृश्य भी हैं। कथित तौर पर दोनों के पास गुड़गांव में 80 करोड़ की संपत्ति है।

Related News