इंटरनेट डेस्क| निर्देशक राजकुमार हिरानी की संजू बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बन गई। संजय दत्त की बायोपिक न केवल घरेलू बाजार में सुपरहिट साबित हो रही है बल्कि अंतर्राष्ट्रीय सर्किट में भी लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है। अब तक इस फिल्म ने भारत में 209.38 करोड़ रुपये और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। संजू वर्तमान में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 264.38 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

जिस तरह से फिल्म रिलीज के बाद हर दिन लगातार करोड़ों रूपए की कमाई कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर जल्दी ही 300 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लेगी।

अंतरराष्ट्रीय बाजारों के बारे में बात करते हुए फिल्म ने यूके, यूएसए, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

संजू में बॉलीवुड के विवादास्पद अभिनेता संजय दत्त के जीवन और उनकी जिंदगी के बहुत से पहलूओं को दिखाया है। उनके पिता सुनील दत्त के साथ उनका बंधन, उनके कई रोमांटिक मामलों, अंडरवर्ल्ड और अन्य चीजों के साथ उनके जेल के समय को बखूबी से निभाया है।फिल्म में पिता के रूप में परेश रावल ने फैंस को भावुक कर दिया। इसके साथ ही फिल्म में विकी कौशल ने जिस तरह से एक दोस्त की भूमिका निभाई है वो वाकई तारीफें काबिल है। फिल्म में रणबीर कपूर, परेश रावल, विकी कौशल, जिम सारभ, सोनम कपूर, दीया मिर्जा और अनुष्का शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

संजू ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ पहले ही सलमान खान की फिल्म रेस 3 से आगे निकल चुकी है और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत को भी पीछे छोड़ सकती है।

रणजीर कपूर अभिनीत संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म ने रिलीज के बाद अब तक आठ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्डों को तोड़ दिया है।

Related News