रेखा की जिंदगी हमेशा से ही विवादों से भरी रही है। रेखा कभी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अमिताभ बच्चन के साथ अपने लव अफेयर को लेकर। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि रेखा का नाम सिर्फ अमिताभ बच्चन के साथ ही नहीं जुड़ा बल्कि एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड की यह दिग्गज अभिनेत्री अपने से 13 साल छोटे अभिनेता अक्षय कुमार को अपना दिल दे बैठी थी। रेखा ने अक्षय के साथ जमकर इंटीमेट सीन भी दिए। और इन बोल्ड तस्वीरों की वजह रही रेखा और अक्षय कुमार की ये नजदीकियां मीडिया की नजरों से भी नहीं बच पाईं।

1996 में रिलीज हुई फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में रेखा ने 13 साल छोटे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कई लव सीन दिए। बेडरूम और पूल के इंटीमेट सीन के दौरान रेखा ने अपना आपा खो दिया और अक्षय कुमार की पीठ पर नाखून लगा दिए, जिससे अक्षय को चोट लगी। फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा 42 साल की थीं, जबकि अक्षय 29 साल के थे। फिल्म में ऐसे बोल्ड सीन देखकर सभी ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं.

रेखा ने पहली बार नेगेटिवकिरदार निभाया था। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय कुमार करीब आ गए। रेखा अपने घर से एक्टर के लिए खाना लाती थी। वह अपना ज्यादातर समय अक्षय कुमार के साथ बिताती थीं। फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में एक्शन के साथ-साथ इंटीमेट सीन भी खूब हैं। इस फिल्म में रेखा और अक्षय ने कई इंटीमेट सीन दिए थे। फिल्म में अक्षय कुमार और रेखा की बोल्डनेस को फैंस ने खूब पसंद किया था.

Related News