संजय दत्त की लाड़ली बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनों बड़े दुख से गुजर रही हैं। त्रिशला दत्त एक इटेलियन लड़के को डेट कर रही थी लेकिन मंगलवार यानी 2 जुलाई को उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। इसकी जानकारी खुद त्रिशला ने दी और अपने बॉयफ्रैंड के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा जो कि काफी वायरल हो रहा है। अपने बॉयफ्रेंड की मौत के बाद त्रिशला काफी सदमे में है और उन्होंने ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

इस बारे में बताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जब तक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया।

पिछले कुछ दिनों पहले ही त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की थी और लिखा था कि “एक इटैलियन को डेट करने का मतलब है बहुत सारा पास्ता और वाइन”। 29 साल की त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग की पढाई कर रही हैं।

2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रेजुएशन भी उन्होंने पूरा कर लिया है। त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। संजय दत्त और ऋचा शर्मा की शादी साल 1987 में हुई थी लेकिन इसके बाद उनकी पत्नी की मृत्यु ब्रेन ट्यूमर से हो गई थी।

Related News